MP Election 2023 : BJP ने 230 विधानसभा के लिए नियुक्त किये मीडिया संयोजक, यहाँ देखें लिस्ट

Atul Saxena
Published on -
MP Election 2023, BJP Madhya Pradesh

MP Election 2023 : मप्र में विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने आज सभी 230 विधानसभाओं के लिए मीडिया संयोजकों की नियुक्ति के आदेश जारी किये हैं। गौरतलब है कि मप्र में 17 नवंबर को मतदान होगा और 3 दिसंबर को मतों की गिनती के साथ ही चुनाव परिणाम सामने आएगा।

प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने जारी की सूची 

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने अपने ट्विटर एकाउंट पर विधानसभा मीडिया संयोजकों की सूची पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सभी इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी का पूर्ण निष्ठा और कर्मठता के साथ निर्वहन करेंगे। आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ।

[wp-embedder-pack width=”100%” height=”400px” download=”all” download-text=”” attachment_id=”538142″ /]


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ....पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News