कांग्रेस ने फिर बदले प्रत्याशी, भाजपा का तंज, “भारी आक्रोश और विरोध के बोझ तले दबी 4 टिकट पर हिट विकेट हुई”

Atul Saxena
Published on -
mp election 2023

MP Election 2023 :  टिकट वितरण के बाद पार्टी के अंदर मचे घमासान का पटाक्षेप करने की तरफ बढ़ रही कांग्रेस ने एक बार फिर अपने प्रत्याशियों को बदला है, कांग्रेस ने आज बुधवार को चार प्रत्याशियों को बदले जाने की घोषणा की है, जिन चार सीटों पर प्रत्याशी बदले हैं उसमें सुमावली, पिपरिया, बड़नगर और जावरा विधानसभा सीट शामिल है, भाजपा ने कांग्रेस के टिकट बदलने पर तंज कसा है।

कांग्रेस ने फिर बदले चार प्रत्याशी  

कांग्रेस ने एक बार फिर अपने घोषित प्रत्याशियों में बदलाव किया है, AICC की तरफ से जारी लिस्ट में चार सीटों पर प्रत्याशियों के बदले जाने की जानकारी दी गई है, इसमें सुमावली से  कुलदीप सिकरवार को बदलकर विधायक अजब सिंह कुशवाहा को,पिपरिया से गुरुचरण खरे की जगह विरेंद्र बेलवंशी को, बड़नगर से राजेन्द्र सिंह सोलंकी की जगह मुरली मोरवाल को और हिम्मत श्रीमाल की जगह जावरा से वीरेंद्र सिंह सोलंकी को टिकट दिया गया है।

दूसरी सूची में भी तीन सीटों पर किया था बदलाव 

उल्लेखनीय है कि इन सीटों पर भारी विरोध हो रहा था, अजब सिंह कुशवाहा ने बीएसपी ज्वाइन कर ली थी और घोषणा की थी कि वे जब तक मुरैना जिले की सभी 6 सीटों पर जब कांग्रेस को हरा नहीं देते तब तक अन्न जल ग्रहण नहीं करेंगे, आपको बता दें कि कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट में भी तीन प्रत्याशी बदले थे, पार्टी ने गोटेगांव सीट से पूर्व विधायक शेखर चौधरी का टिकट बदलकर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति को उम्मीदवार बनाया, दतिया से गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के खिलाफ अवधेश नायक का टिकट बदलकर राजेंद्र भारती को टिकट दिया इसी तरह पिछोर सीट से शैलेंद्र सिंह की जगह अरविंद सिंह लोधी को टिकट दे दिया।

भाजपा ने कसा तंज , प्रदेश मीडिया प्रभारी ने किया ट्वीट 

भाजपा ने कांग्रेस के टिकट बदलने पर तंज कसा है, भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने ट्वीट किया – भारी आक्रोश और विरोध के बोझ तले दबी कांग्रेस 4 टिकट पर हिट विकेट हुई। 4 टिकट और बदलकर कांग्रेस ने स्पष्ट कर दिया कि वह करारी हार और बगावत से डरी हुई है इसलिए कांग्रेस को अपनी मुंह की खानी पड़ रही है। 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News