MP Election 2023 : समाजवादी पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए जारी की पहली सूची, किसे-कहां से मिला टिकट, देखिए पूरी लिस्ट

Amit Sengar
Published on -

MP Election 2023 : मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी, बसपा के बाद अब समाजवादी पार्टी ने भी प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। बता दें कि जिन सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान हुआ है वो उत्तर प्रदेश से सटे हुए हैं।

इन नामों पर लगी मुहर

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने मध्यप्रदेश विधानसभा के लिए अपनी पहली सूची जारी की है जिसमें 4 विधानसभा के प्रत्याशियों का ऐलान किया है निवाड़ी विधानसभा से पूर्व विधायक मीरा दीपक यादव, छतरपुर के राजनगर विधानसभा से बृजगोपाल पटेल उर्फ बबलू पटेल, दतिया के भांडेर विधानसभा से रिटार्यड जिला जज आरडी राहुल और भिंड के मेहगांव विधानसभा से बृजकिशोर सिंह गुर्जर को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

2008 में मीरा दीपक यादव निवाड़ी से चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंची थीं। अब 2023 में एक बार फिर समाजवादी पार्टी ने अपने अधिकृत प्रत्याशी मीरा दीपक यादव को निवाड़ी विधानसभा से प्रत्याशी घोषित किया है।

देखिए पूरी लिस्ट

MP Election 2023 : समाजवादी पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए जारी की पहली सूची, किसे-कहां से मिला टिकट, देखिए पूरी लिस्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News