MP ELECTION: अब यहां नतीजों से पहले कांग्रेस प्रत्याशी को बनाया विधायक!

MP-ELECTION--Now-before-the-results

छिंदवाड़ा। पिछले तीन बार के विधानसभा चुनाव की तुलना में इस बार कांग्रेस में ज्यादा आत्मविश्वास दिखाई दे रहा है।कांग्रेस एग्जिट पोल के नतीजों को सही मान अति उत्साहित हो रही है और मतगणना  से पहले ही होर्डिंग-पोस्टर में जीत की बधाई दे रही है।ताजा मामला पीसीसी चीफ और कांग्रेस सांसद कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा से सामने आया है। जहां परिणाम आने के पहले ही कांग्रेसियों ने कमलनाथ के साथ फोटो लगा चौराहे पर जीत के होर्डिंग्स लगा दिए है।अब ये होर्डिग्स पूरे शहर में चर्चा का विषय बने हुए है।

दरअसल जिले की परासिया विधानसभा से वर्तमान विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी सोहन वाल्मीकि मैदान में है। पिछले चुनाव में उन्होंने 6862 वोटों से भाजपा के प्रत्याशी ताराचंद बावरिया को हराया था। इस बार फिर वे मैदान मे है और कांग्रेसियों को पूरा भरोसा है कि इस बार भी वे ही जीतेंगें। इसलिए नतीजों से पहले ही उन्होंने उनकी जीत के होर्डिंग शहरों में लगा दिए।पोस्टर मे कमलनाथ का भी पोस्टर लगाया गया है।हालांकि पोस्टर में विस्मयादिबोधक चिन्ह का प्रयोग किया गया है। 

खास बात ये है कि जिस समर्थक ने विधायक की जीत के होर्डिंग लगवाए हैं, उसको पुलिस ने 12 मई 2017 को अन्तर्राजीय आईपीएल सट्टा खिलाने के मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके घर से पुलिस ने 1 लाख नकद और 40 से ज्यादा मोबाइल के अलावा भारी मात्रा में सट्टे खिलाने के इलेक्ट्रॉनिक आइटम बरामद किया था। लवकुश अग्रवाल को जिले का सट्टा किंग माना जाता है चांदामेटा थाने में लवकुश अग्रवाल के खिलाफ करीब 16 से अधिक अपराधिक प्रकरण थानों में दर्ज हैं, जिसमें 9 मामले सट्टा एक्ट के है।

MP ELECTION: अब यहां नतीजों से पहले कांग्रेस प्रत्याशी को बनाया विधायक!

बता दे कि यह कोई पहला मामला नही इसके पहले इंदौर की देपालपुर विधानसभा से ऐसा वाक्या सामने आया था। यहां के वार्ड क्रमांक 14 में रहने वाले नीरज परछाइयां के शादी के कार्ड पर विशेष आग्रह में देपालपुर के कांग्रेस प्रत्याशी विशाल पटेल को विधायक के रुप में संबोधित किया गया था।मामले के बाद खूब हडंकप भी मचा था। इस मामले में पुलिस मे भी शिकायत की गई थी।