Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम कमल नाथ पर किया पलटवार, कही बड़ी बात

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री एवं सरकार के प्रवक्ता डॉ नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Dr Narottam Mishra) ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ (Former CM Kamal Nath) के बयानों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कमल नाथ जी की स्वाभाविक स्थिति मध्य प्रदेश (MP News) को बदनाम करने की शुरू से ही रही है , देश को बदनाम करने की रही है। अभी भी वो वही कर रहे हैं।

भोपाल (Bhopal News) में नियमित प्रेस ब्रीफिंग में मीडिया से बात करते हुए महिला अपराधों को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ द्वारा की जा रही बयानबाजी और ट्वीट पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने जवाबी हमला किया। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि महिला अपराधों को लेकर शिवराज सरकार (Shivraj Government)  कितनी अधिक संवेदनशील है, यह इससे ही पता चलता है कि मध्य प्रदेश एक ऐसा राज्य है जहां बच्चियों से दुराचार पर फांसी की सजा शुरू की हुई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....