राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, कमल नाथ को भी घेरा

Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस तैयारियों में जुटी हुई है साथ ही वो राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर भी चिंता जता रही है। कल इंदौर में मिले एक धमकी भरे पत्र के बाद कांग्रेस की चिंता को बल भी मिला लेकिन प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है , कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता। उन्होंने सुरक्षा में चूक की बातों पर कमल नाथ पर निशाना भी साधा।

सुरक्षा के सवाल पर कांग्रेस पर ही निशाना

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज नियमित प्रेस ब्रीफिंग में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि राहुल गांधी की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है और हम इसे समझते हैं, सुरक्षा की दृष्टि से मैं विश्वास दिलाना चाहता हूँ, ये हमारी प्रतिबद्धता है। उन्होंने सवाल किया कि सुरक्षा में चूक जैसी बातें जो सामने आई हैं वो पैदा कहां से हो रही हैं? इंदौर के जिस खालसा कॉलेज में राहुल गांधी का कार्यक्रम है 10 दिन पहले स्थिति बिगाड़ने खालसा कॉलेज कौन गया था?


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....