MP : मोइत्रा ओर लीना को सद्बुद्धि के लिए MLA रामेश्वर पहुंचे काली मंदिर

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। विधायक रामेश्वर शर्मा भोपाल के छोटे तालाब स्थित प्राचीन माँ काली के मंदिर में पहुँचें यहाँ उन्होंने माँ काली का अपमान करने वाली TMC सांसद महुआ मोइत्रा एवं फ़िल्म निर्माता लीना मणिमेकलाई की सदबुद्धि के लिए माँ क़ाली से प्रार्थना की, विधायक रामेश्वर शर्मा ने माँ काली पर सांसद मोइत्रा की टिप्पणी एवं फ़िल्म निर्माता लीना के विवादित पोस्टर पर आपत्ति जताते हुए इसे सौ करोड़ हिंदुओं का अपमान बताया।

यह भी पढ़ें… Bhagwant Mann Marriage : पंजाब के सीएम की पत्नी हैं गोल्ड मेडलिस्ट! डॉक्टर गुरप्रीत के बारे में रोचक तथ्य

रामेश्वर शर्मा ने कहा की सनातन संस्कृति, हमारे देवी देवताओं का अपमान करके लोकप्रियता हासिल करने वाले लोग हिन्दुओ के धैर्य की परीक्षा न लें। हिन्दुओ के वोट पाने के लिए जो ममता बैनर्जी चुनावी मंचो से शत चंडी का पाठ कर रही थी वह बताएं कि क्या वह भी काली का यह स्वरूप देखती है, जैसा उनकी सासंद बोल रही है । रामेश्वर शर्मा ने ममता बैनर्जी से TMC सांसद महुआ मोइत्रा को निष्काषित करने और करोड़ो हिन्दुओ से माफी मांगने की मांग की ।

यह भी पढ़ें…. लोकायुक्त पुलिस ने 7,000 रुपये की रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथ पकड़ा

माँ काली सबका हिसाब करेगी, भगवान के यहाँ देर है अंधेर नही- रामेश्वर शर्मा

विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि जिस तरह श्रीराम को काल्पनिक बताने वाली कांग्रेस आज खुद काल्पनिक हो गयी, श्रीराम भक्त पर गोली चलाने वाले मुलायम सिंह यादव की सपा साफ हो गयी उसी तरह वह दिन दूर नही जब माँ काली का अपमान करने वाली TMC भी देश मे ढूंढे नही मिलेगी। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि ममता बैनर्जी मुस्लिम तुष्टिकरण के चक्कर मे जिस तरह हिन्दुओ को अपमानित कर रही है उसके गंभीर परिणाम ममता बैनर्जी को भुगतने होंगे। भगवान के यहाँ देर है अंधेर नही।