MP News : किसने किया मंत्री जी का वीडियो वायरल, दी ये सफाई

कृषि मंत्री कमल पटेल चिंतित होकर बिजली कटौती को लेकर सक्रिय हो गए।

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल (kamal patel) ने सोशल मीडिया पर चल रहे एक वीडियो को लेकर कहा है कि यह वीडियो विद्युत विभाग के अधिकारी से बात करते हुए हैं। ऊर्जा मंत्री से मेरी इस संदर्भ में कोई चर्चा नहीं हुई है। किसानों के विषय को लेकर मैं सदैव चिंतित रहता हूं साथ ही हमारी सरकार के मुखिया शिवराज सिंह भी चिंतित रहते हैं। विद्युत विभाग के द्वारा नर्मदापुरम संभाग में लोड सेटिंग के नाम पर किसानों की बिजली काट दी जाती है इसको लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों से चर्चा की है।

यह भी पढ़े…MP College : सत्र 2022 -23 के लिए इस दिन से शुरू होगी ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया

क्या है मामला, जानिए
मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम संभाग के हरदा और नर्मदापुरम (Narmadapuram) मे मूंग की फसल (moong crop) पर अघोषित विद्युत कटौती (power cut) के कारण किसान (MP farmers) परेशान हो रहे हैं और मूंग की फसल को नुकसान न हो। इसके लिए कृषि मंत्री कमल पटेल चिंतित होकर बिजली कटौती को लेकर सक्रिय हो गए।

यह भी पढ़े…दमोह पुलिस ने शुरू की कॉम्बिंग गश्त, बदमाशों से किए गए हथियार जप्त

मंत्री कमल पटेल (kamal patel) ने बुधवार को बिजली मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर से दूरभाष पर चर्चा करते हुए बताया कि दोनों जिलों में बिजली विभाग के द्वारा अघोषित विद्युत कटौती की जा रही है। इसे रोका जाए। वरना किसानों को 4 हजार करोड़ रुपए की मूंग की फसल का नुकसान हो जाएगा। किसान निपटा तो वह हमें निपटा देगा। इस पर बिजली मंत्री तोमर ने कृषि मंत्री पटेल को आश्वासन दिया कि दोनों जिलों में अघोषित विद्युत कटौती की जांच की जाएगी और किसानों को ज्यादा से ज्यादा बिजली मिले। यह सुनिश्चित किया जाएगा। आप चिंता न करें।