Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP News : BJP में नियुक्तियां, इन्हें मिली बड़ी जिम्मेदारी

bjp

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपने सभी प्रकोष्ठों में नियुक्तियां कर उन्हें और मजबूत कर रही (Appointment in BJP) है। मध्य प्रदेश भाजपा (BJP Madhya Pradesh) ने अब अपने व्यावसायिक प्रकोष्ठ में नई नियुक्तियां की हैं।

ये भी पढ़ें – Nepal घूमना चाहते हैं, IRCTC का ये स्पेशल टूर प्लान है शानदार ऑप्शन

भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ (BJP Professional Cell) के प्रदेश संयोजक विकास बोन्द्रिया ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (BJP State President VD Sharma) की सहमति से मध्य प्रदेश (MP News) के संभागों में प्रदेश सह संयोजकों और अन्य पदाधिकारियों की नियुक्ति की हैं। सूची इस प्रकार है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....