MP News : डॉ गोविंद सिंह के निशाने पर भिंड एसपी, थाना प्रभारियों की पोस्टिंग को लेकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से शिकायत

MP News : मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं, भाजपा और कांग्रेस चुनावी तैयारियों में लगी है, एक दूसरे के बीच बयान वार भी जारी है लेकिन अब इनके बीच प्रशासन के अधिकारी भी आने लगे हैं , आम तौर पर चुनाव के समय सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के आरोप हमेशा से विपक्ष लगाता रहा है सरकारी अधिकारियों पर सत्ता का साथ देने के आरोप लगाता रहा है लेकिन चुनावों की घोषणा से बहुत पहले ही नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने अपने गृह जिले के एसपी की शिकायत मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से की है, कांग्रेस ने  पुलिस थानों में प्रभारियों की पोस्टिंग को लेकर भिंड एसपी की शिकायत की है और एक ज्ञापन सौंपा है।

डॉ गोविंद सिंह पहुंचे निर्वाचन सदन , भिंड एसपी की शिकायत की 

नेता प्रतिपक्ष एवं लहार विधायक डॉ. गोविंद सिंह ने आज भोपाल में पार्टी की प्रदेश मीडिया विभाग के प्रमुख केके मिश्रा और अन्य नेताओं के साथ निर्वाचन सदन में प्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन से मुलाकात की, पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने उन्हें एक ज्ञापन सौंपा जिसमें भिंड एसपी मनीष खत्री द्वारा लहार, मेहगांव एवं अटेर विधानसभा में की गई थाना प्रभारियों की जानकारी है।

डॉ गोविंद सिंह ने थाना प्रभारियों की जाति को लेकर उठाये सवाल 

डॉ गोविंद सिंह ने ज्ञापन में कहा कि वे लहार से विधायक हैं और यहीं से कांग्रेस के प्रत्याशी रहते हैं उनके अनुरोध के बाद भी उनकी विधानसभा के थानों में एसपी ने ब्राह्मण पुलिस अधिकारियों की पोस्टिंग कर दी क्योंकि उनकी रिश्तेदारियां भाजपा के ब्राह्मण नेताओं से हैं जो लहार से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ते हैं ।

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से उचित कार्यवाही की मांग, सौंपा ज्ञापन 

कांग्रेस नेता ने कहा कि इसी तरह मेहगांव और अटेर विधानसभा से भाजपा के दो मंत्री आते हैं वे इस बार भी संभावित  प्रत्याशी हैं उनकी विधानसभा के थानों में उनके सजातीय क्षत्रिय थाना प्रभारी पदस्थ कर दिए , नेता प्रतिपक्ष ने आशंका जताई कि एसपी मनीष खत्री के रहते भिंड में निष्पक्ष चुनाव होना संभव नहीं हैं, इसलिए आपसे अनुरोध है कि हाल ही में की गई पोस्टिंग की जाँच कराकर उचित कार्रवाई की जाये।

 

MP News : डॉ गोविंद सिंह के निशाने पर भिंड एसपी, थाना प्रभारियों की पोस्टिंग को लेकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से शिकायत

MP News : डॉ गोविंद सिंह के निशाने पर भिंड एसपी, थाना प्रभारियों की पोस्टिंग को लेकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से शिकायत


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News