MP News : आशीष अग्रवाल का राहुल गांधी पर गंभीर आरोप, बोले- आदिवासियों का अपमान कर विक्रांत भूरिया को इस्तीफा देने पर किया मजबूर

आशीष अग्रवाल ने लिखा- आदिवासी सम्मान की रक्षा के लिए के लिए बड़ी बड़ी बातें करने वाले राहुल गांधी ने कल मंच पर आदिवासियों का अपमान तो किया ही साथ ही जाते-जाते आदिवासी नेता विक्रांत भूरिया को 'मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष' पद छोड़ने पर भी मजबूर कर दिया। अब बेचारे विक्रांत करते भी तो क्या करते, पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए त्यागपत्र दे दिया।

Atul Saxena
Published on -
Ashish Agarwal Rahul Gandhi

MP News : कांग्रेस ने मप्र यूथ कांग्रेस में बड़ा बदलाव करते हुए विक्रांत भूरिया के इस्तीफे की पेशकश के बाद मितेंद्र सिंह को नया अध्यक्ष बना दिया। इस बदलाव के मायने अलग अलग निकाले जा रहे हैं, कांग्रेस के अन्दर तो इसे लेकर चर्चा चल ही रही है लेकिन भाजपा ने भी इस बदलाव पर रिएक्शन दिया है। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने विक्रांत भूरिया को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

आदिवासियों ने किया पारंपरिक स्वागत सत्कार

राहुल गांधी इन दिनों धुंआधार प्रचार कर रहे हैं, कल वे मध्य प्रदेश में थे सिवनी, शहडोल में उन्होंने जनसभाएं की, उन्होंने आदिवासी और वनवासी में फर्क समझाया, ये गिनाया कि कांग्रेस ने आदिवासियों के लिए क्या क्या किया, राहुल गांधी ने कहा कि वे आदिवासियों को हक़ दिलाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, इस दौरान आदिवासियों ने अपनी परंपरा के मुताबिक राहुल गांधी का स्वागत सत्कार किया।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....