MP News : सीएम शिवराज हुए भावुक, ट्वीट कर उमा भारती के लिए कही ये बड़ी बात

वे केवल दीदी ही नहीं, कई बार उनसे माँ का प्यार भी मिलता है। उनके समाज सेवा और सुधार के हर कार्य में, मैं सदैव उनके साथ हूँ।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सीएम शिवराज ( CM Shivraj) और पूर्व सीएम उमा भारती (Uma Bharti) ने एक दूसरे के लिए ट्विटर पर आज जो कहा उससे स्पष्ट हो जाता है कि दोनों एक दूसरे का कितना सम्मान करते हैं, सिर्फ सम्मान ही नहीं एक दूसरे से एक भाई बहन की तरह प्यार भी करते हैं। उमा भारती ने आज सीएम शिवराज के साथ अनबोला की स्थिति को स्पष्ट किया , तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी ट्वीट किया – उमा भारती जी मेरी बहन हैं, वे केवल दीदी ही नहीं, कई बार उनसे माँ का प्यार भी मिलता है।

शराब बंदी (Liquor Ban) को लेकर मध्य प्रदेश (MP News) में आंदोलन का ऐलान कर चुकी पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ये स्पष्ट कर चुकी हैं  वे अपने इरादे से पीछे नहीं हटेंगी। उनके आंदोलन को विपक्ष सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) और उनकी सरकार के खिलाफ बता रहा है और उमा भारती की आड़ लेकर शिवराज सरकार को घेर रहा है। हालाँकि उमा भारती कई बार कह चुकी कि उनका संकल्प ना तो शिवराज के खिलाफ है ना सरकार के।  वे तो समाज हित में ये कदम उठा रही हैं।

ये भी पढ़ें – MP Weather : प्रदेश में गर्मी चरम पर, लू का ऑरेंज अलर्ट जारी, मौसम विभाग ने दी ये सलाह

इस बीच उमा भारती ने कई ट्वीट किये जिसमें अपना दर्द साझा किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि दो साल से लगातार शराब बंदी को लेकर शिवराज से उनकी बात हो रही है, लेकिन अब अचानक न जाने क्यों भाई ने अनबोला कर दिया है. हालांकि आज उन्होंने स्थिति स्पष्ट करते हुए कई ट्वीट किये और कहा कि अनबोला जैसी कोई बात नहीं है।

ये भी पढ़ें – भाई बहन का टूटा अनबोला, उमा ने ट्वीट कर दी जानकारी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी ट्वीट कर इसका जवाब दिया।  सीएम शिवराज ने ट्वीट किया – उमा भारती जी मेरी बहन हैं। मैं सदैव से उनका बहुत सम्मान करता हूं। वो केवल राजनैतिक कार्यकर्ता ही नहीं, सोशल रिफॉर्मर भी हैं। वे समाज को सही दिशा में ले जाने के कार्य सदैव करती रहती हैं। वे केवल दीदी ही नहीं, कई बार उनसे माँ का प्यार भी मिलता है। उनके समाज सेवा और सुधार के हर कार्य में, मैं सदैव उनके साथ हूँ।