MP News : सीएम-गृहमंत्री दिल्ली हुए रवाना, ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर सॉलिसिटर जनरल से होगी चर्चा

अन्य राजनीतिक मुद्दों को लेकर भी दोनों नेताओं की राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ चर्चा हो सकती हैं।

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) भोपाल से नई दिल्ली रवाना हो रहे हैं, जहां ओबीसी आरक्षण (OBC reservation) के संबंध में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता (Solicitor General Tushar Mehta) एवं वरिष्ठ अधिवक्ताओं कें पैनल के साथ बैठक करेंगे।

यह भी पढ़े…आईपीएल 2022 : क्या चेन्नई सुपर किंग्स को छोड़ेंगे रवींद्र जडेजा! इंस्टाग्राम पर फ्रैंचाइजी ने किया अनफॉलो

गौरतलब है कि प्रदेश में पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव को बिना OBC आरक्षण कराए जाने के सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद राजनीति गरमाई हुई है। माना जा रहा है कि इस मुद्दे पर चर्चा के लिए पार्टी अध्यक्ष ने दोनों नेताओं को बुलाया है। और साथ ही बताया जा रहा है कि सीएम शिवराज और गृहमंत्री मिश्रा उच्चतम न्यायालय में मोडिफिकेशन एप्लीकेशन देने के लिए सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता और अधिवक्ताओं के पैनल से भी चर्चा कर करेंगे।

यह भी पढ़े…MP News : किसने किया मंत्री जी का वीडियो वायरल, दी ये सफाई

आपको बता दें की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) को एक साथ दिल्ली से बुलावे को लेकर प्रदेश में राजनीति गरमा गई है। चूंकि नरोत्तम मिश्रा विधि मंत्री भी हैं। इस लिहाज से यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव (Panchayat and urban body elections) में OBC आरक्षण को लेकर सरकार का अगला कदम क्या हो सकता हैं। इस पर उनसे चर्चा हो सकती हैं। साथ ही अन्य राजनीतिक मुद्दों को लेकर भी दोनों नेताओं की राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (bjp national president jp nadda) के साथ चर्चा हो सकती हैं।