MP News : दिग्विजय सिंह ने लिखा सीएम शिवराज को पत्र, लगाये ये गंभीर आरोप

MP News : मध्य प्रदेश में इन दिनों पत्र लिखने और सवाल पूछने का दौर है, सीएम शिवराज सिंह से पूर्व सीएम कमलनाथ रोज सवाल पूछते है तो शिवराज भी उनसे सवाल पूछते हैं, पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय पत्र लिखकर जनता से जुड़े मुद्दे उठाते हैं और सरकार को घेरते हैं, वजह साफ़ है ये साल चुनावी साल है।

दिग्विजय सिंह ने लिखा सीएम शिवराज को पत्र 

अब पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह का एक पत्र सामने आया है जो उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लिखा है, दिग्विजय सिंह ने अपने पत्र में नियुक्तियों को लेकर अनुसूचित जाति और गरीब वर्ग के युवाओं के साथ हो रहे अन्याय की बात कही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....