MP News : वीडी शर्मा के लिए ये क्या बोल गए दिग्विजय सिंह, पढ़ें पूरी खबर

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह को "नया जिन्ना" कह दिया और भगवान गणेश से दिग्विजय सिंह को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की, रामेश्वर शर्मा ने कहा कि इतने साल इनकी सरकार थी तो मदरसों में पढ़कर कितने मुसलमानों की कलेक्टर एसपी बनाया, तुमने उन्हें जिहादी बनाया।  

Digvijay Singh VD Sharma

MP News : मध्य प्रदेश में नेताओं के बीच बयान युद्ध हमेशा जारी रहता है, भाजपा हो या कांग्रेस दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर लगातार बयानी हमले करते रहते है और इसमें कई बार वे शब्दों की मर्यादा भी तार तार कर देते हैं, ऐसा ही आज दिग्विजय सिंह के साथ हुआ, उन्होंने वीडी शर्मा के एक बयान के जवाब में उनके लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया जो अब वायरल हो रहा है।

वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर लगाये गंभीर आरोप 

आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति करने के फिर आरोप लगाये, उन्होंने कहा कि आज जब मोदी सरकार में SC,ST वर्ग के लोग सशक्त हो रहे हैं तो दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के लोग परेशान हैं उन्हें इससे क्या तकलीफ है वे क्यों SC,CT वर्ग का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देना चाहते हैं? दिग्विजय सिंह को आतंकवादियों का समर्थन करने वाला बताते हुए वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर करारा प्रहार किया।

रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह को कहा “नया जिन्ना”

उधर आज ही भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी दिग्विजय सिंह पर हमला किया, उन्होंने दिग्विजय सिंह को “नया जिन्ना” कह दिया और भगवान गणेश से दिग्विजय सिंह को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की, रामेश्वर शर्मा ने कहा कि इतने साल इनकी सरकार थी तो मदरसों में पढ़ाकर कितने मुसलमानों की कलेक्टर एसपी बनाया , तुमने उन्हें जिहादी बनाया, जैसे तुम जिहादी हो रहे हो वैसे ही मुसलमानों को भी जिहादी बना रहे हो, अरे मुसलमानों को उच्च शिक्षित होने दो कम्पटीशन लड़ेंगे सफल होंगे और नौकरी प्राप्त करेंगे, रामेश्वर शर्मा ने कहा आप चाहते हो कि SC,ST,OBC का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को दे दो ये संभव नहीं है और यदि ये संभव है तो पहले राघौगढ़ की सीट अपने बेटे की जगह किसी मुसलमान को लड़ा दो सब समझ में आ जायेगा।

दिग्विजय सिंह ने वीडी शर्मा के लिए किया अमर्यादित भाषा का प्रयोग 

वीडी शर्मा और रामेश्वर शर्मा के बयानों पर आज मीडिया ने दिग्विजय सिंह से जवाब मांगा तो वे बिफर गए, अपनी कुटिल मुस्कान के साथ उन्होंने वीडी शर्मा के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि यदि वे मुझे आतंकवादियों का सहयोगी मानते हैं तो अभी तक मुझपर कार्रवाई क्यों नहीं हुई? केंद्र में और राज्य में उनकी 20 साल से सरकार है, दिग्विजय सिंह ने रामेश्वर शर्मा के लिए भी अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया।

 

 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News