Congress कार्यालय में अस्थाई और संविदा कर्मचारियों का महासम्मेलन, पूर्व मुख्यमंत्री से करेंगे मुलाकात, इन मांगों को रखेंगे सामने

MP News : मध्य प्रदेश के आउटसोर्स, अस्थाई एवं संविदा कर्मचारी कांग्रेस के आव्हान पर आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के सामने आउटसोर्स कर्मचारियों का महासम्मेलन होगा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कर्मचारियों के महासम्मेलन में शामिल होंगे। बड़ी संख्या कर्मचारी वर्ग के लोग मौजूद रहेंगे। कर्मचारी कांग्रेस के सामने कई मांगे रख सकते है। वचन पत्र में कर्मचारियों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ घोषणा भी कर सकते हैं।

भोपाल में पहली बार कांग्रेस के बैनर तले सभी संगठनों के आउटसोर्स, अस्थाई कर्मचारियों का महासम्मेलन होने जा रहा है, जिसमें शिवराज सरकार द्वारा सरकारी विभागों में लागू किए गए अन्यायकारी आउटसोर्स कल्चर से पीड़ित प्रदेश भर से सभी विभागों के हजारों की संख्या में आउटसोर्स, अस्थाई कर्मचारी हिस्सा लेंगे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”