MP News : न्यायाधीशों ने सीएम शिवराज से की मुलाकात, किया ये अनुरोध

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश ( MP News) के न्यायाधीशों ने आज सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की।  मध्य प्रदेश न्यायाधीश संघ भोपाल के बैनर तले न्यायाधीशों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से भेंट कर वेतन पुनरीक्षण  अनुशंसा लागू करने का अनुरोध किया।

मध्य प्रदेश न्यायाधीश संघ के पदाधिकारी आज विधि विधायी विभाग के प्रमुख सचिव बीके द्विवेदी के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से (MP judges met CM Shivraj Singh Chouhan) मिले। सीएम से भेंट करने वालों में मप्र न्यायाधीश संघ के अध्यक्ष सुबोध कुमार जैन प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश इंदौर, सचिव डॉ धर्मेंद्र टाडा जिला न्यायाधीश भोपाल, कार्यकारिणी सदस्य गंगाशरण दुबे, जिला न्यायाधीश इंदौर एवं श्रीमती यतेश सिसौदिया,  न्यायाधीश भोपाल शामिल थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....