MP News : भारत जोड़ो यात्रा की प्रथम वर्षगांठ पर कमलेश्वर पटेल बोले – इस ऐतिहासिक यात्रा को हमेशा याद रखा जाएगा

Amit Sengar
Published on -

MP News : सिहावल विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सजवानी से सुपेला तक राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की पहली वर्षगांठ पदयात्रा निकाली गई। इसका नेतृत्व क्षेत्रीय विधायक एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने किया। विधायक पटेल ने इस अवसर पर कहा कि राहुल गांधी जी की अगवाई में भारत जोड़ो यात्रा से देश में नई जन जागृति का सूत्रपात हुआ है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज ही के दिन 7 सितंबर 2022 को कन्याकुमारी से भारत जोड़ो यात्रा का आगाज किया था। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने धूप, बारिश, सर्दी व अन्य समस्याओं को एक तरफ रख देश को जोड़ने का प्रयास किया और इसके लिए एक राज्य से दूसरे राज्य में पहुंचे। यात्रा के दौरान उन्होंने प्रत्येक वर्ग से मिले और उनका दुख-दर्द जाना। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा ऐतिहासिक है, जिसे हमेशा याद रखा जाएगा।

राहुल गांधी ने देश के हर वर्ग की आवाज बुलंद की

विधायक पटेल ने कहा कि राहुल गांधी ने देशवासियों के लिए भारत जोड़ो यात्रा शुरू की थी। राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी देश के प्रत्येक वर्ग के सुख-दुख में शरीक होकर उनकी आवाज बुलंद की है। यात्रा का उद्देश्य भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ देश को एकजुट करना है।

MP News : भारत जोड़ो यात्रा की प्रथम वर्षगांठ पर कमलेश्वर पटेल बोले - इस ऐतिहासिक यात्रा को हमेशा याद रखा जाएगा

विधायक पटेल ने भारत जोड़ो यात्रा की प्रथम वर्षगांठ पर रीवा व मऊगंज ज़िले के अनेक स्थानों पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में यात्रा के महत्व एवं जननायक राहुल गांधी जी द्वारा किए गए कार्य को विस्तार से बताया। रात्रि में भी करीब 4 किलोमीटर निकाली पदयात्रा में लोगों का जुनून व उत्सव देखते ही बना। पदयात्रा में कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, नफरत छोड़ो भारत जोड़ो के गगन भेदी नारे लगाए गए। इस दौरान उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी सीधी अंबिकेश पांडे, अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सिहावल शारदा सिंह, अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बाहरी परमजीत पांडे, उपाध्यक्ष जनपद पंचायत मनोज सिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण जन एवं कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News