MP News : आंगनबाड़ी केंद्रों के लिए सरकार का नया आदेश, कलेक्टर्स को ये निर्देश जारी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कम होने के चलते सरकार ने अब आंगनबाड़ी केंद्रों (Anganwadi centers) को भी खोलने के निर्देश दिए हैं। महिला एवं बाल विकास विभाग (Women and Child Development Department MP) ने सभी जिलों के कलेक्टर्स को पत्र लिखकर कल 3 फरवरी से आंगनबाड़ी केंद्रों को संचालित करने के आदेश दिए हैं लेकिन हिदायत दी है कि ये संचालन कोरोना प्रोटोकॉल के तहत ही किया जाये।

महिला एवं बाल विकास संचालक द्वारा पिछले दिनों सभी जिला कलेक्टरों (District Collectors) को आदेश जारी किए गए थे। आदेश के मुताबिक कोरोना संक्रमण (Corona Infection) की स्थिति को देखते हुए आंगनबाड़ी केंद्रों के संचालन को 31 जनवरी 2022 तक स्थगित करने का निर्णय लिया गया था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....