MP News : सीएम डॉ मोहन यादव का फरमान, लेटलतीफी बर्दाश्त नहीं होगी, 10 बजे के बाद दफ्तर पहुंचने वालों की खैर नहीं

सामान्य प्रशासन विभाग ने आज 26 जून को एक आदेश जारी कर सभी विभागों, संभाग आयुक्तों, कलेक्टर्स को याद दिलाया है कि शासकीय सेवकों का सुबह 10 बजे तक ऑफिस पहुंचना सुनिश्चित करें।

Atul Saxena
Published on -

MP News : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव अब सरकारी सह्स्कीय सेवकों को अनुशासन का पाठ पढ़ाने के मूड में आ गए हैं, सीएम के निर्देश पर सामान्य प्रशासन विभाग ने प्रदेश के अधिकारियों और कर्मचारियों को याद दिलाया है कि ऑफिस टाइम सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक है, इसलिए सभी शासकीय सेवकों को 10 बजे से पहले ऑफिस पहुंच जाना होगा।

2021 से सुबह 10 बजे शुरू हो रहे हैं सरकारी दफ्तर  

आपको बता दें कि कुछ साल पहले तक मध्य प्रदेश के सभी सरकारी कार्यालय 10:30 बजे शुरू होते थे लेकिन जब कोरोना काल आया और लॉक डाउन हुआ तो बहुत समस्या हुई, लेकिन शासन ने व्यवस्थाएं बनाकर दफ्तर चलाये उसके बाद 2021 से ऑफिस टाइम सुबह 10 से शाम 6 बजे तक कर दिया गया और फाइव डे वीक कर दिया गया।

अब से जो देरी से ऑफिस पहुंचेगा उसकी खैर नहीं 

लेकिन पिछले कुछ समय से देखने में आ रहा है कि सरकारी दफ्तरों में कर्मचारी अधिकारी 10:30, 11 बजे तक पहुंच रहे हैं। लेटलतीफी की शिकायत सीएम डॉ मोहन यादव के संज्ञान में भी आई उसके बाद उन्होंने सख्ती के निर्देश दिए, सामान्य प्रशासन विभाग ने आज 26 जून को एक आदेश जारी कर सभी विभागों, संभाग आयुक्तों, कलेक्टर्स को याद दिलाया है कि शासकीय सेवकों का सुबह 10 बजे तक ऑफिस पहुंचना सुनिश्चित करें। यानि अब तय है कि जो देरी से दफ्तर पहुंचेगा उसकी खैर नहीं है।

MP News : सीएम डॉ मोहन यादव का फरमान, लेटलतीफी बर्दाश्त नहीं होगी, 10 बजे के बाद दफ्तर पहुंचने वालों की खैर नहीं


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News