Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP News : नई शराब नीति पर भड़की उमा भारती, कांग्रेस ने दी बड़ी सलाह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एमपी में शराब बंदी का संकल्प ले चुकी पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Ex CM Uma Bharti) ने आज से प्रदेश में लागू हुई नई शराब नीति (MP New Liquor Policy) के बाद कई ट्वीट किया और अपने इरादे स्पष्ट किये। उन्होंने कहा कि कल से नौ दिन तक नारी शक्ति की पूजा होगी लेकिन हमने नई शराब नीति लागू कर इसमें लोगों को ज्यादा शराब कैसे पिलाई जा सके, अहातों में ज्यादा शराब कैसे परोसी जा सके इस व्यवस्था को निश्चित किया है। उमा भारती के ट्वीट के बाद कांग्रेस(MP Congress) ने उन्हें एक सलाह दी है।

उमा भारती ने नई शराब नीति लागू होने के बाद आज एक के बाद चार ट्वीट किये।  उमा भारती ने पहले ट्वीट में कहा — कल से चैत्र की नवरात्रि है यह नौ दिन नारी शक्ति की पूजा का पर्व है। उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा – आज हमने मध्य प्रदेश में नई शराब नीति लागू की है इसमें लोगों को ज्यादा शराब कैसे पिलाई जा सके, अहातों में ज्यादा शराब कैसे परोसी जा सके इस व्यवस्था को निश्चित किया है। मध्य प्रदेश (MP News) में जिसका सर्वत्र नारी शक्ति द्वारा विरोध हो रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....