MP News : आचार्य प्रमोद कृष्णम के बयान पर बोले वीडी शर्मा, अब तो कांग्रेस के मूल चरित्र को उनके ही नेता उजागर कर रहे हैं

MP News : छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और उनके सांसद पुत्र नकुल नाथ द्वारा आयोजित पंडित धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा पर सियासी जंग छिड़ गई है, कांग्रेस को चुनावी हिंदू, इच्छाधारी हिंदू बताने वाली भाजपा को अब और बल उस समय मिल गया जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भी इस पर आपत्ति जताई, आचार्य प्रमोद की आपत्ति के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पलटवार करते हुए कहा है कि अब तो कांग्रेस के मूल चरित्र को उनके ही नेता उजागर कर रहे हैं।

कमल नाथ और उनके सांसद बेटे नकुल नाथ करा रहे धीरेंद्र शास्त्री की कथा 

छिंदवाडा सांसद नकुल नाथ के बुलावे पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा और दिव्य दरबार इन दिनों छिंदवाड़ा में लगा हुआ है, चुनावों से पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और उनके बेटे नकुल नाथ के इस आयोजन को भले ही प्रदेश कांग्रेस और स्थानीय लोग धार्मिक द्रष्टि से देख रहे हैं लेकिन इसने सियासी हलचल बढ़ा दी, खास बात ये है कि इसपर कांग्रेस ने नेता ही सवाल खड़े कर रहे है।

भाजपा की भाषा बोले रहे कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम 

कमल नाथ और उनके बेटे नकुल नाथ के इस आयोजन पर भाजपा पहले ही कह चुकी है कि कमल नाथ और कांग्रेस चुनावी हिंदू हैं, इच्छाधारी हिंदू है, सुविधाभोगी हिंदू है आदि आदि, लेकिन बड़ी बात ये है कि अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम भी भाजपा की ही भाषा बोल रहे हैं।

आचार्य प्रमोद बोले – “भाजपा” के स्टार प्रचारक की आरती उतारना कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को शोभा नहीं देता

कमल नाथ और नकुल नाथ द्वारा पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा के आयोजन पर ट्वीट करते हुए आचार्य प्रमोद ने कहा कि मुसलमानों के ऊपर “बुलडोज़र” चढ़ाने और RSS का एजेंडा हिंदू राष्ट्र की खुल्लमखुल्ला वकालत कर के “संविधान” की धज्जियाँ उड़ाने वाले “भाजपा” के स्टार प्रचारक की आरती उतारना कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को शोभा नहीं देता। आज रो रही होगी गांधी की “आत्मा” और तड़प रहे होंगे पंडित नेहरू और भगत सिंह, लेकिन सैक्यूलरिज्म के ध्वज वाहक जयराम रमेश, दिग्विजय सिंह और मल्लिकार्जुन खडगे सब ख़ामोश हैं, उन्होंने अपने ट्वीट को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को भी टैग किया है।

कमल नाथ को टैग कर आचार्य ने लिखा – शिवराज को भी बुला लेते

एक अन्य ट्वीट में आचार्य प्रमोद ने कमल नाथ को टैग करते ही लिखा – शिवराज को भी बुला लेते…इसके साथ उन्होंने न्यूज़ चैनल के वीडियो को शेयर किया है जिसमें कमल नाथ धीरेंद्र शास्त्री की आरती उतार रहे हैं। आचार्य प्रमोद के इस बयान पर जब मीडिया ने भजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से उनकी प्रतिक्रिया चाही तो उन्होंने इसपर पलटवार किया ।

MP News : आचार्य प्रमोद कृष्णम के बयान पर बोले वीडी शर्मा, अब तो कांग्रेस के मूल चरित्र को उनके ही नेता उजागर कर रहे हैं

प्रमोद कृष्णम के बयान पर वीडी शर्मा ने कमल नाथ से मांगा जवाब 

वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का जो मूल चरित्र है उन्हीं के नेता इस बात को उठा रहे हैं, ये कांग्रेस का दोहरा और दोगला चरित्र है। उन्होंने कहा कि कथा होना कोई गलत नहीं है कथा कोई भी करा सकता है लेकिन कांग्रेस के अंदर इस प्रकार का द्वंद कमल  इस बात का जवाब दें, कांग्रेस के आचार्य प्रमोद जो कह रहे हैं उस पर कमलनाथ का क्या जवाब है।

वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को भी लिया निशाने पर 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के नेता और दिग्विजय सिंह जैसे लोग जो हिंदू धर्म पर आक्रमण करते आए हैं और कमल नाथ जो लगातार हिंदू धर्म पर के विरुद्ध बोलते आए है अब यह चुनावी हिंदू के नाते से इस प्रकार के दोहरे चरित्र अपना रहे हैं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि  दिग्विजय सिंह हमेशा पीछे छिपते हैं, 2003 का बंटाधार का चेहरा सामने आ जाता है, वे खुद कहते थे मैं जनता के सामने जाता हूं तो वोट कट जाते हैं, कांग्रेस के दोहरे चरित्र को  जनता ने पहचान लिया है और जनता अब इन्हें जवाब देना शुरू कर रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News