MP News : अमरवाड़ा में कल 10 जुलाई को वोटिंग, वीडी शर्मा ने की अधिक से अधिक मतदान की अपील, कांग्रेस पर साधा निशाना

वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का जो नेता RSS की तर्ज पर काम करने की बात कह रहा है वो पहले गांधी परिवार से पूछ तो लें क्योंकि संघ तो राम मंदिर आंदोलन में भी था जबकि राहुल गांधी राम मंदिर आंदोलन को हराने की बात कह रहे हैं।  

Atul Saxena
Published on -
VD Sharma PC

MP News : छिंदवाडा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर कल 10 जुलाई को मतदान होगा, भाजपा ने यहाँ से कमलेश शाह को प्रत्याशी बनाया है, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से अपील की है कि वे अधिक से अधिक संख्या में पोलिंग बूथ पर पहुंचकर मतदान करें और क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा को वोट दें।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज पार्टी  कार्यालय में मीडिया से बात की उन्होंने कहा अमरवाड़ा उपचुनाव महत्वपूर्ण चुनाव है, यहाँ से हमारे साथी कमलेश शाह चुनावी मैदान में हैं, मैं अमरवाड़ा की जनता से अपील करता हूँ कि ज्यादा से ज्यादा मतदान करें, उनका एक एक वोट अमरवाड़ा के विकास को सुनिचित करेगा।

बुदनी और विजयपुर पर होने वाले उप चुनाव की तैयारी के सवाल पर वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा को चुनाव के लिए अलग से काम करने की जरुरत नहीं पड़ती क्योंकि हमारा कार्यकर्ता पूरे समय जनता के बीच रहता है इसलिए चुनाव आयोग जब  बुदनी और विजयपुर की चुनाव तिथियों की घोषणा करेगा तब उस पर बात करेंगे।

RSS की तर्ज पर काम करने के बयान पर कांग्रेस पर  किया पलटवार 

कांग्रेस के एक प्रवक्ता द्वारा संघ की तर्ज पर पार्टी में काम करने के बयान पर पलटवार करते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि किसी संगठन की कार्य पद्धति बनाने में पीढ़ियाँ लगती हैं , पहले कांग्रेस संघ को आकर देखे, वो देखे कि संघ ने देश के लिए क्या कुर्बान किया है, समाज के लिए क्या किया है? उन्होंने कहा कि जो ऐसा कह रहा है वो पहले गांधी परिवार से पूछ तो लें क्योंकि संघ तो राम मंदिर आंदोलन में भी था जबकि राहुल गांधी राम मंदिर आंदोलन को हराने की बात कह रहे हैं।

कांग्रेस आज अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है

हाल ही में मंत्री बनाये गए रामनिवास रावत की शिकायत कांग्रेस द्वारा चुनाव आयोग में किये जाने के सवाल पर वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के पास आज बचा क्या है? कांग्रेस आज अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है, वो केवल शिकायत ही कर सकते हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News