MP News : योजनाओं और उनके लाभ पर कार्यशाला, लाभार्थियों से सीएम शिवराज सिंह करेंगे सीधा संवाद

MP News : समाज के विभिन्न वर्गों, लाभार्थियों, हितधारकों से सीधे संवाद और योजनाओं एवं लाभों की जानकारी देने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में शुक्रवार 10 मार्च को प्रातः 10:00 बजे से अपरान्ह 1:30 बजे तक कुशाभाऊ ठाकरे अंतर्राष्ट्रीय सभागार, भोपाल में एक कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा।

सीएम शिवराज सीधे करेंगे संवाद 

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश सरकार प्रति वर्ष आर्थिक सर्वेक्षण तैयार करती है एवं प्रदेश की आवश्यकतानुसार बजट प्रस्तावित करती है । उक्त आर्थिक विषयों की आसान समझ आम जन तक पहुंचना आवश्यक है, जिससे आम जनता का आर्थिक विषयों से जुड़ाव हो सके। अटल बिहारी वाजपेयी सुशासन एवं नीति विश्लेषण संस्थान तथा मध्य प्रदेश राज्य नीति एवं योजना आयोग के संयुक्त तत्वावधान में प्रदेश के सभी 10 संभागों में समाज के विभिन्न वर्गों, लाभार्थियों, हितधारकों से सीधे संवाद स्थापित करने और सरकार की योजनाओं एवं उनके संभावित लाभों की जानकारी देने के उद्देश्य से कार्यक्रम का आयोजन किया जाना प्रस्तावित है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....