MP Panchayat Election 2022 : दूसरे चरण का मतदान 01 जुलाई को, 49 हजार से अधिक पुलिस फोर्स रहेगा तैनात

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में हो रहे त्रि स्तरीय पंचायत चुनाव (MP Panchayat Election 2022) का दूसरा चरण कल शुक्रवार 01 जुलाई को होगा।  मप्र राज्य निर्वाचन आयोग (MP State Election Commission)  ने मतदान की सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। सुरक्षा की दृष्टि से दूसरे चरण के मतदान में 49 हजार से अधिक पुलिस बल की ड्यूटी लगाई गई है।

मप्र राज्य निर्वाचन आयुक्त बसंत प्रताप सिंह (MP State Election Commissioner BP Singh) ने मतदाताओं से अपील की है कि वे निर्भय होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें। श्री सिंह ने कहा है कि त्रि-स्तरीय पंचायत निर्वाचन के दूसरे चरण की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मतदान सुबह 7 से दोपहर 3 बजे तक होगा। मतदान के तुरंत बाद मतदान केंद्र में मतगणना होगी। शांतिपूर्ण मतदान कराने के उद्देश्य से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। दूसरे चरण के मतदान में 49 हजार से अधिक पुलिस बल की ड्यूटी लगाई गई है। गुरुवार को सभी मतदान केन्द्रों के लिए मतदान दल रवाना हो गए हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....