उपचुनाव से पहले सिंधिया को लेकर पवैया का बड़ा बयान

jaibhan-singh-pawaiya-attack-on-scindia

भोपाल। मध्यप्रदेश (madhypradesh) की राजनीति(politics) में भाजपा (bjp) के दिग्गज नेता जयभानसिंह पवैया (jaibhansingh pawaiyya) और पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) की लड़ाई जगजाहिर है।दोनों नेता एक दूसरे के धुर विरोधी माने जाते रहे है। जब सिंधिया कांग्रेस (congress)में थे तो पवैया का हमेशा निशाना बने रहे लेकिन बीजेपी में आने के बाद भी उनकी नजर सिंधिया से हटी नही है।एक बार फिर सिंधिया को लेकर पवैया ने बड़ा बयान दिया है।

दरअसल, आज मीडिया से चर्चा के दौरान पवैया ने सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा कि जिस सोच के खिलाफ मैं हमेशा लड़ता रहा, शायद मोदी की मिमिक्री करने वाले पुराने कांग्रेसी नेता उसे त्याग कर बीजेपी में शामिल हुए हैं।हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि मोदी के कामों से सिंधिया का हृदय परिवर्तन हुआ होगा तभी बीजेपी में शामिल हुए।

वही जब उनसे उपचुनाव में ग्वालियर चंबल की सीटों पर सिंधिया के साथ में प्रचार करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह तो समय आने पर तय होगा ।वही उपचुनाव में खुद की दावेदारी को लेकर पवैया ने साफ किनारा कर लिया ।पवैया ने कहा कि बीजेपी में कार्यकर्ता संगठन का काम करता है।