MP PCC अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सरकार पर साधा निशाना, BJP विधायक को दिया धन्यवाद

जीतू पटवारी ने कहा मैं कई बार कह चुका हूँ कि ये करप्शन, कर्ज और क्राइम की सरकार है, अब सड़क भी कागज पर बना दी और पेमेंट हो गया, धन्यवाद देना चाहूँगा भाजपा विधायक को जो अपनी ही सरकार से सवाल कर रहे हैं ऐसे कम लोग हैं भाजपा में। 

Jitu Patwari

MP PCC President Jitu Patwari targets BJP government: मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है, इस बार उन्होंने एक सड़क को लेकर सवाल खड़े किये है, जीतू पटवारी ने भाजपा विधायक द्वारा उठाये गए बदहाल सड़क के मुद्दे को लेकर उनपर कटाक्ष करते हुए धन्यवाद दिया है।

जीतू पटवारी ने आज अपने X एकाउंट पर एक अख़बार की खबर को शेयर करते ही इक बार फिर भाजपा सरकार पे निशाना साधा है, उन्होंने लिखा – जैसे मप्र में गृहमंत्री नहीं, जैसे किसानों को MSP नहीं, जैसे लाड़ली बहनों को 3000 रुपये नहीं, वैसे अब उज्जैन में बनी हुई सड़क भी नहीं मोहन भैया, आप सच में जादूगर हो, जैसे कानून व्यवस्था गायब, किसान का सुख-चैन गायब, महिलाओं की सुरक्षा-सम्मान गायब अब तो भ्रष्टाचार की सड़क भी गायब।

जीतू पटवारी ने सरकार को घेरा, BJP विधायक को धन्यवाद दिया  

मीडिया ने जब जीतू पटवारी से कुछ सवाल किये तो उन्होंने एक बार फिर भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये, उन्होंने कहा कि मैं कई बार कह चुका हूँ कि ये करप्शन, कर्ज और क्राइम की सरकार है, अब सड़क भी कागज पर बना दी और पेमेंट हो गया, धन्यवाद देना चाहूँगा भाजपा विधायक को जो अपनी ही सरकार से सवाल कर रहे हैं ऐसे कम लोग हैं भाजपा में।

राज्यमंत्री लोधी ने PWD मंत्री को सड़क की मरम्मत के लिए लिखा है पत्र 

गौरतलब है कि भाजपा विधायक एवं राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार धर्मेन्द्र सिंह लोधी ने दो दिन पहले पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह को पत्र लिखकर दमोह – कटंगी, जबलपुर स्टेट हाइवे की बदहाली की जानकारी देते हुए उसकी मरम्मत के शीघ्र निर्देश  देने के लिए पत्र लिखा था, और जीतू पटवारी इसी पर कटाक्ष कर रहे थे।

MP PCC अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सरकार पर साधा निशाना, BJP विधायक को दिया धन्यवाद

 

 

 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News