MP Politics : भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कमलनाथ का वीडियो वायरल “हम तो 7 दिन से मर रहे”

Kamal Nath Viral Video : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कहते नजर आ रहे हैं ‘हम तो 7 दिन से मर रहे हैं।’ बीजेपी ने इस वीडियो को लेकर कमलनाथ पर निशाना साधा है। कमलनाथ का वीडियो कथा वाचक प्रदीप मिश्रा से मुलाकात के दौरान का बताया जा रहा है।

कथा वाचक प्रदीप मिश्रा की कथा में पहुंचे कमलनाथ

इंदौर में इन दिनों कथा वाचक प्रदीप मिश्रा की कथा चल रही है और इसी दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे। कमलनाथ ने प्रदीप मिश्रा से बातचीत के दौरान बताया कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश से गुजारने के लिए कम से कम 24 किलोमीटर प्रतिदिन यात्रा करने की बात कही थी और कहा था मैं तभी महाकाल, ओमकारेश्वर और टंट्या मामा की जन्मस्थली जाऊंगा।

कमलनाथ का वीडियो वायरल 

इस पर कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने कहा कि 24 किलोमीटर तो बहुत होता है। कमलनाथ बोले “हमसे पूछो, हम तो 7 दिन से मर रहे हैं।” कमलनाथ का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने उन पर निशाना साधा है। बीजेपी के प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने ट्वीट किया है “हम तो 7 दिन से मर रहे। किसने कहा इस बुढ़ापे में मरने को। वह कमल बुलाता है और आप दौड़ लगा देते हो। इनको आराम करने दो अब तोl”

बीजेपी नेता का पलटवार 

वही हाल ही में बीजेपी नेता नरेंद्र सलूजा ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है. “कहा जा रहा है यात्रा में लोग खुद आ रहे हैं। थकान नहीं हो रही हैl लोगों में उत्साह है और यह कह रहे हैं कि हम मर रहे हैं। “वही प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य सुरेंद्र शर्मा ने ट्वीट करके लिखा है “हम तो 7 दिन से मर रहे हैं….

वायरल वीडियो कांग्रेस के लिए मुसीबत

सच में Rahul Gandhi के साथ रहना ज़मीर मारकर रहना ही तो है।
सच कहा न कमल ओह सॉरी कमलनाथ जी।”कुल मिलाकर कमलनाथ का यह वीडियो वायरल कांग्रेस के लिए मुसीबत का सबब बन गया है। अब इसका राहुल गांधी की भारत जोड़े यात्रा पर क्या असर पड़ेगा यह तो देखने वाली बात होगी.