MP Politics: लक्ष्मण सिंह ने चलाया ट्वीट का तीर, बीजेपी ने कसा तंज

narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह (Congress MLA Laxman Singh) के ट्वीट पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने भी ट्वीट किया है कि राहुल गांधी मिलने का समय नहीं देते ।असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा को भी समय नहीं दिया था, बल्कि कुत्ते को बिस्किट खिलाते रहे।कैसी निशानेबाजी कर रहे है, एक एक को धराशाही कर रहे है।

दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता बने पीएम मोदी, बाइडेन-बोरिस जॉनसन को भी पीछे छोड़ा

वही प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और बीजेपी नेता सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि  लक्ष्मण सिंह जी सुना है आपको प्रियंका गांधी और राहुल गांधी मिलने का समय नहीं दे रहे हैं, इससे बड़ी बेइज्जती और क्या होगी। इससे अच्छा तो आप अमित शाह जी और जेपी नड्डा जी से मुलाक़ात का समय माँग लीजिये, समय भी मिलेगा और सम्मान भी।। कांग्रेस तो बैसे भी बुझता हुआ दिया है।।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)