MP Politics: अब अजय विश्नोई ने युवाओं को लेकर शिवराज सरकार से की ये मांग

अजय विश्नोई

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

15 महिने में कमलनाथ सरकार को गिराकर सत्ता में आई बीजेपी के अंदरखानों में इन दिनों कुछ ठीक नही चल रहा है। आए दिन नेता सरकार से सीधे संपर्क ना कर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात कह रहे है।अब शिवराज सरकार द्वारा रोजगार और युवाओं को लेकर की गई बड़ी बड़ी घोषणाओं के बाद हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले पूर्व मंत्री और जबलपुर ग्रामीण विधानसभा पाटन से भाजपा के वरिष्ठ विधायक अजय विश्नोई (Former Minister And BJP MLA Ajay Vishnoi) का एक और ट्वीट सामने आया है, जिसमें विश्नोई ने सरकार से ‘जिला मार्गदर्शक केंद्र’ स्थापित करने की मांग की है।

आज शुक्रवार को विश्नोई ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए है। विश्नोई ने पहले ट्वीट में लिखा है कि मुख्यमंत्री जी से एक और अनुरोध है कि केंद्र शासन द्वारा आयोजित होने वाली प्रतियोगी परीक्षाओं में हमारे प्रदेश के नौजवानों का मुकाबला देश के उन्नत प्रदेशों के नौजवानों से होना है।वही अगले ट्वीट में विश्नोई ने लिखा है कि मध्य प्रदेश के नौजवानों को इस मुकाबले में अधिक से अधिक सफलता मिले। इसके लिए ‘जिला मार्गदर्शक केंद्र’ स्थापित किया जाना चाहिए। जिसमें बेहतर प्रशिक्षण की व्यवस्था की जानी चाहिए।

वही अपने आखिरी ट्वीट में उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए लिखा है कि मोदीजी की टीम जनसाधारण से जुड़ी हर समस्या को पहचानकर उसे दूर करने में जुटी है। बेरोजगारी बड़ी समस्या और शासकीय नौकरी सबसे बड़ा आकर्षण है। हर विभाग अपनी आवश्यकता के लिए अलग-अलग प्रतियोगी परीक्षाएं आयोजित न करें।

बता दे कि यह पहला मौका नही है जब विश्नोई का ने सरकार को लेकर ट्वीट किया हो। इसके पहले भी विश्नोई ट्वीट कई ट्वीट कर सरकार की घेराबंदी कर चुके है, फिर चाहे मुद्दा मंत्रिमंडल विस्तार का हो , विभागों के बंटवारे, वरिष्ठों की अपेक्षा या फिर मुख्यमंत्री शिवराज के चिरायु में इलाज करवाने का ।