MP : बैरागढ़ में गुटखा कारोबारी पर रेड, GST चोरी की शिकायत पर कार्रवाई शुरू

उपनगर मेन रोड़ पर कृष्णा पान मसाला की दुकान हैं, जिसमें दोपहर 12 बजे जीएसटी अफसर पहुंचे हैं। सहायक आयुक्त सुनील बागर के नेतृत्व मेंं कार्रवाई चल रही है।

भोपाल, रवि नाथानी। संतनगर में एक गुटखा कारोबारी के प्रतिष्ठान पर जीएसटी का छापा पड़ा है। कारोबार में जीएसटी चोरी की शिकायत पर कार्रवाई की गई। जीएसटी विभाग के अफसर दस्तावेज खंगाल रहे हैं। उपनगर मेन रोड़ पर कृष्णा पान मसाला की दुकान हैं, जिसमें दोपहर 12 बजे जीएसटी अफसर पहुंचे हैं। सहायक आयुक्त सुनील बागर के नेतृत्व मेंं कार्रवाई चल रही है। शुरूआती कार्रवाई में जीएसटी की चोरी के लिए माल मंगाने के खेल का खुलासा होने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें…. अनूपपुर : स्कूली बच्चों से भरी नाव सोन नदी में पलटी, नाविक ने 20 बच्चों को बचाया

जीएसटी अमले का कहना है की शिकायत पर कार्रवाई की गई है। दुकान संचालक नाम राजकुमार लालवानी बताया जा रहा है। दुकान से करोड़ों का कारोबार किया जाता है। छापा मार रहे अधिकारियों का कहना है कि व्यापारी बिल उपलब्ध नहीं करा पा रहे है। छापे में जिन कंपनियों से माल आता है, वहां से बिना जीएसटी के माल बड़ी मांगाए जाने की जानकारी मिली है। जीएसटी की कार्रवाई से संतनगर के व्यापारियों में हडकंप मचा हुआ है। बता दे बीते दिनों संतनगर में बर्तन और कपड़ा के कारोबारियों की दुकानों पर जीएसटी के छापे पड़े थे।