MP School : कक्षा 1 से 12वीं तक के छात्रों के लिए बड़ी खबर, आदेश जारी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग (MP School) ने आदेश जारी किया है कि प्रदेश में संचालित कक्षा 01 से 12वीं तक के सभी विद्यालय अब पूरी क्षमता के साथ खुलेंगे। कोरोना संक्रमण की वर्तमान स्थिति को देखते हुए लिए गए निर्णय में कहा गया है कि अब सभी स्कूलों में विद्यार्थियों की उपस्थिति शत प्रतिशत होगी।

मध्य प्रदेश शासन द्वारा शुक्रवार देर शाम कोरोना नियंत्रण प्रतिबंधात्मक आदेश निरस्त किये जाने के बाद अब शिक्षा विभाग ने भी आदेश जारी किया है। स्कूल शिक्षा विभाग  के उप सचिव प्रमोद सिंह ने आज शनिवार को आदेश जारी करते हुए निर्देश दिए हैं कि प्रदेश के सभी विद्यालय / आवासीय विद्यालय / छात्रावास कक्षा 01 से 12वीं तक की सभी कक्षाएं शत प्रतिशत उपस्थिति के साथ संचालित होंगी और ये आदेश तत्काल प्रभावी होगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....