MP Transfer 2023 : कर्मवीर शर्मा को खरगोन की मिली जिम्मेदारी, भास्कर लक्षकार रतलाम कलेक्टर नियुक्त

IAS transfer

MP IAS Transfer : चुनाव आयोग से अनुमति मिलने के बाद राज्य शासन ने IAS अधिकारियों के तबादला आदेश जारी किये है, और उनकी पदस्थापना उन दो जिलों में की है जहाँ कलेक्टर के पद दो दिन पहले ही रिक्त हुए हैं, शासन ने इन दोनों जिलों खरगोन और रतलाम के कलेक्टर के तबादले दो दिन पहले किये थे।

भास्कर लक्षकार रतलाम व कर्मवीर शर्मा खरगोन बने कलेक्टर

आज शुक्रवार को सामान्य प्रशासन विभाग ने खरगोन और रतलाम में कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया है। अब नए आदेश के मुताबिक कर्मवीर शर्मा 2010 को खरगोन, भास्कर लक्षकार 2010 को रतलाम कलेक्टर बनाया गया है।

दो दिन पहले हुई यह कार्रवाई

गौरतलब है कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुपालन में खरगोन कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा और रतलाम कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी को हटा कर मध्यप्रदेश शासन में उपसचिव के पद पर पदस्थ किया गया है। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के चलते आचार संहिता लगने के बाद आईएएस अधिकारियों की ट्रांसफर की चुनाव आयोग की यह पहली कार्रवाई है।

 

[wp-embedder-pack width=”100%” height=”400px” download=”all” download-text=”” attachment_id=”535632″ /]


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News