MP Transfer : राज्य शासन ने इस IPS अधिकारी को जिले से हटाकर भेजा PHQ

सूत्रों के मुताबिक अनूपपुर एसपी अखिल पटेल की शिकायत अनूपपुर कलेक्टर ने की थी और आज जब भाजपा कोर कमेटी की बैठक हुई जिसमें पार्टी के सभी बड़े नेता शामिल हुए तो ये चर्चा भी सामने आई। कलेक्टर और एसपी के बीच प्रशासनिक तालमेल में कमी की बात सामने आते ही गृह विभाग ने तबादला आदेश जारी कर दिया।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राज्य शासन ने आज अनूपपुर एसपी IPS अखिल पटेल का तबादला (MP Transfer) कर उन्हें जिले से हटाकर (Anuppur SP removed) पुलिस मुख्यालय पदस्थ कर दिया है, उन्हें सहायक पुलिस महानिरीक्षक बनाया गया है। सरकार ने इसका सिंगल आदेश जारी किया है। बताया जा रहा है कि प्रशासनिक तालमेल में कमी के चलते उन्हें हटाया गया है।

सूत्रों के मुताबिक अनूपपुर एसपी आईपीएस अखिल पटेल की शिकायत अनूपपुर कलेक्टर ने की थी और आज जब भाजपा कोर कमेटी की बैठक हुई जिसमें पार्टी के सभी बड़े नेता शामिल हुए तो ये चर्चा भी सामने आई। कलेक्टर और एसपी के बीच प्रशासनिक तालमेल में कमी की बात सामने आते ही गृह विभाग ने तबादला (MP IPS Transfer) आदेश जारी कर दिया। तबादला आदेश कितनी जल्दी में जारी किया गया है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अनूपपुर का नया एसपी कौन होगा, अभी उसका नाम सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें –  MP Transfer : नगर पालिका अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

MP Transfer : राज्य शासन ने इस IPS अधिकारी को जिले से हटाकर भेजा PHQ