MP : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के कमलनाथ के आमंत्रण का उमा भारती ने दिया जवाब

भोपाल, हरप्रीत रीन। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने रविवार की सुबह 10 ट्वीट किए हैं। इन ट्वीट में उन्होंने कमलनाथ द्वारा उमा भारती को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के निमंत्रण पर पलटवार किया है। शनिवार को कमलनाथ ने उन्हें राहुल गांधी के साथ यात्रा करने का निमंत्रण दिया था।

यह भी पढ़ें… पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों के लिए राहत भरी खबर, हाई कोर्ट ने राज्य सरकार से मांगा जवाब, जल्द मिलेगा लाभ!

शनिवार को मीडिया से चर्चा करते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा था कि “मैं सुश्री उमा भारती को भारतीय जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए निमंत्रित कर रहा हूं।” दरअसल शुक्रवार को उमा भारती ने दावा किया था कि “कांग्रेस की इस भारत जोड़ो यात्रा पर फैसला विलंबित है और इससे राहुल गांधी को कोई फायदा नहीं होगा।” इस बयान के बाद कमलनाथ का बयान सामने आया था। रविवार को कि ये ट्वीट में उमा भारती ने कमलनाथ के आमंत्रण को मजाक बताया और लिखा कि “इस तरह के मजाक का मुझे अभ्यास नहीं है। कमलनाथ जी मेरे बड़े भाई हैं और उन्हें मेरा स्वभाव पता है। वह मेरे साथ ऐसा मजाक नहीं करते।” उमा भारती ने आगे लिखा है कि “राहुल गांधी एवं कांग्रेस को भारत जोड़ते हैं का अधिकार ही नहीं है। धर्म के आधार पर भारत का विभाजन कांग्रेस ने करवाया। देश में आपातकाल लगाकर लोकतंत्र की हत्या की। भारत के इतिहास में सबसे बड़ी मोब लिंचिंग 84 के सिख विरोधी दंगे थे जिसमें कांग्रेस के नेताओं ने खुलेआम हजारों सिखों को मार डाला। कांग्रेस ने राम सेतु को नकार दिया। कांग्रेस के कितने पाप गिनाऊ। उन्होंने धर्म, जाति, नस्ल के आधार पर देश को बांटने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

यह भी पढ़ें… कर्मचारियों के लिए जरूरी खबर, हायर ग्रेड पे और पे-रिवीजन रूल पर अपडेट, संगठन नाराज, 15 सितंबर को कैबिनेट बैठक

उमा भारती ने लिखा कि मुझे आश्चर्य है कि ऐसी पार्टी का नेता भारत जोड़ो यात्रा कर रहा है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का जवाब आने वाले लोकसभा के चुनाव में भारत की जनता इनको भारत छोड़ो से देगी ।शायद एक सीट भी ना मिले। यही इनकी करतूतों की सजा होगी।”