एमपी नगरीय निकाय चुनाव : बीजेपी ने जारी की भोपाल की पार्षद उम्मीदवारों की सूची, 06 वार्ड होल्ड

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भारी कशमकश के बीच आखिरकार बीजेपी ने नगरीय निकाय चुनाव के लिए भोपाल से पार्षद उम्मीदवारों की अपडेट सूची जारी की है, हालांकि अभी बीजेपी ने भोपाल के 85 वार्ड में से 79 पर पार्षद उम्मीदवारों के नाम तय कर दिए हैं। ;लेकिन वही पार्टी ने अभी 6 वार्ड को होल्ड पर रखा है। वार्ड 20, 28, 29, 46, 57, 66 पर पार्टी शनिवार शाम तक नाम घोषित कर सकती है। वही एक बार फिर कार्यकर्त्ताओ में विरोध के सुर उठ सकते है पार्टी ने लिस्ट में कई पुराने पार्षदों के टिकट काट दिए गए हैं। कई नए चेहरों को मौका दिया गया है।

यह भी पढ़ें… टेक-टॉक : इस ऑप्शन का इस्तेमाल कर बचाए अपना डेटा, जाने कैसे करे इस्तेमाल

बताया जा रहा है कि इस बार नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी को नाम तय करने में भारी कशमकश का सामना करना पड़ा है, वही कई जगह नाम की सूची जारी होने के बाद कार्यकर्त्ताओ का विरोध सामने आया है, Wयही राजधानी भोपाल में भी लंबे मंथन के बाद नामों पर फैसला लिया गया लेकिन उसमें भी संशय की स्थिति बनी रही, शुक्रवार देर रात भोपाल के कुछ नाम घोषित किए गए वही शनिवार को एक बार फिर सूची अपडेट कर जारी की गई लेकिन उसमें भी कुछ वार्ड को होल्ड कर दिया गया। लगातार पिछले कुछ दिनों से जारी गहमागहमी के बीच शनिवार सुबह एक बार फिर नेता से मंथन करने में जुट गए थे। वही लंबी चर्चा के बाद जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी ने लिस्ट घोषित की।

 

एमपी नगरीय निकाय चुनाव : बीजेपी ने जारी की भोपाल की पार्षद उम्मीदवारों की सूची, 06 वार्ड होल्ड एमपी नगरीय निकाय चुनाव : बीजेपी ने जारी की भोपाल की पार्षद उम्मीदवारों की सूची, 06 वार्ड होल्ड एमपी नगरीय निकाय चुनाव : बीजेपी ने जारी की भोपाल की पार्षद उम्मीदवारों की सूची, 06 वार्ड होल्ड