MP Weather : 39 जिलों में बारिश के आसार, बिजली गिरने की सम्भावना, मौसम विभाग का अलर्ट

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नौतपे की शुरुआत इस बार भी आशानुरूप नहीं हुई। मप्र (MP Weather) के आसमान में छाए बादलों ने तापमान में गिरावट दर्ज कराई, कहीं बारिश और बौछारें दर्ज की गई जिसके चलते नौतपे का पहला दिन कल सामान्य दिनों की तुलना में थोड़ा ठंडा रहा। एमपी मौसम विभाग (MP weather department) ने आगे भी मौसम के ठन्डे रहने की सम्भावना जताई है , मौसम विभाग (IMD Weather update) ने प्रदेश के 39 जिलों में बारिश और कहीं कहीं बौछारों के आसार जताये हैं साथ ही कहीं कहीं गरज चमक के साथ बिजली गिरने की भी आशंका जताई है।  मौसम विभाग ने इन सभी जिलों में येलो अलर्ट (IMD Weather alert) जारी किया है।

मप्र मौसम विभाग से आज जारी दैनिक मौसम रिपोर्ट (MP Weather Daily Report) के मुताबिक मप्र के रीवा, सतना, सीधी, सिंगरौली, भिंड,मुरैना, श्योपुर, सागर, छतरपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी, दमोह, पन्ना, जबलपुर, कटनी, नरसिंहपुर, मंडला, सिवनी, बालाघाट, छिंदवाड़ा, डिंडोरी, शहडोल, उमरिया, अनूपपुर, नर्मदापुरम, हरदा, बैतूल, सीहोर, राजगढ़, बुरहानपुर, खंडवा, धार, इंदौर, उज्जैन, देवास, शाजापुर, आगर, ग्वालियर और दतिया में कहीं कही बारिश और गरज चमक के साथ बौछारें गिरेंगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....