MP Weather : 5 संभागों सहित 20 जिलों में बारिश, पश्चिमी विक्षोभ-साइक्लोनिक सर्कुलेशन का असर, 7 में घना कोहरा, जानें IMD पूर्वानुमान

IMD weather update

MP Weather Update : मध्य प्रदेश के मौसम में एक बार फिर से यह बदलाव देखने को मिल रहा है। कई जिलों में हल्की बारिश से देखने को मिली है। वहीं कई जिलों में बादल छाए हुए हैं। ठंड से लोगों को राहत मिल रही है। हालांकि बारिश के बाद शीतलहर से आराम मिलने के साथ ही कुछ दिनों में तापमान में कमी भी देखी गई है। कई जिलों में हल्की बारिश का पूर्वानुमान जताया गया है। 25 जनवरी तक तापमान में 2 से 3 डिग्री की गिरावट देखी गई है।

हवा में नमी के कारण आसमान में बादल छा रहे हैं। कई इलाकों में मावठा गिरने से मौसम ठंडा हुआ है। वहीं बादलों के फटने के बाद एक बार फिर से कड़ाके की ठंड देखने को मिलेगी। बीते 24 घंटे में रीवा जबलपुर , शहडोल संभाग में बारिश की चेतावनी जारी की गई। इसके साथ ही और ग्वालियर जिले में भी हल्का कोहरा देखने को मिलेगा। इसके साथ ही नर्मदा पुरम और शहडोल संभाग में सामान्य से तापमान रिकॉर्ड किया गया है जबकि ग्वालियर को सबसे ठंडा रिकॉर्ड किया गया है। रीवा संभाग में बीते 24 घंटे में बारिश देखने को मिली है। अगले 24 घंटे में इन क्षेत्रों में बारिश का पूर्वानुमान जताया गया है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi