MP Weather : 16 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, बिजली चमकने-गिरने का येलो अलर्ट

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में कहीं कहीं मौसम (MP Weather) के तेवर बदल गए हैं लेकिन अभी भी बहुत से जिले ऐसे हैं जहाँ बारिश जारी है। मप्र मौसम विभाग (MP weather department) ने प्रदेश के 16 जिलों में भारी बारिश और बिजली चमकने – गिरने का येलो अलर्ट जारी किया है।

इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी 

मध्य प्रदेश (MP Weather Update) में मानसून काफी हद तक कमजोर हो रहा है लेकिन अभी भी ये कहीं कहीं पलट रहा है।  मौसम विभाग ने आज 01 सितम्बर 2022 को जारी अपनी दैनिक रिपोर्ट (MP Weather Daily Report) में प्रदेश के 16 जिलों में कहीं कहीं भारी बारिश की सम्भावना जताते हुए येलो अलर्ट जारी किया है।  ये जिले हैं शहडोल, उमरिया, अनूपपुर, विदिशा, रायसेन, सीहोर, भोपाल, सतना, कटनी, झाबुआ, अलीराजपुर, खरगौन, बड़वानी, धार, इंदौर और देवास।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....