MP News: विवेक त्रिपाठी ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, IRCTC को लेकर मांगी यह जानकारी

विवेक त्रिपाठी ने रेलमंत्री से रेलवे और IRCTC में व्याप्त अनियमितता एवं भ्रष्टाचार के बारे में जानकारी मांगी है।

विवेक त्रिपाठी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मप्र युवा कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष ( President of Media Department of MP Youth Congress) विवेक त्रिपाठी ने केंद्र सरकार(Central Government) में रेल मंत्री पीयूष गोयल (Railway Minister Piyush Goyal) को पत्र लिखा है। इस पत्र में विवेक त्रिपाठी ने रेलमंत्री से रेलवे और IRCTC में व्याप्त अनियमितता एवं भ्रष्टाचार के बारे में जानकारी मांगी है, साथ ही नियम विरुद्ध की जा रही प्रतिनियुक्तियों पर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़े.. Transfer :मध्य प्रदेश में अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

विवेक त्रिपाठी (Vivek Tripathi) ने बताया की रेलवे मैं कुछ वरिष्ठ अधिकारियों की मिलीभगत से अपने चहेतों को उपकृत करने के लिए सभी नियमों को ताक पर रख आईआरसीटीसी एवं अन्य मलाईदार पदों पर विराजमान किया जा रहा है जिससे IRCTC एवं रेलवे की छवि धूमिल हो रही है IRCTC में कई पदों का सिर्फ निजी लाभ या अपने चहेतों को उपकृत करने के लिए सृजन किया गया हैं, जिससे विभाग पर सिर्फ वित्तीय बोझ बढ़ता है। मूल रूप से इसका IRCTC और रेलवे (Indian Railway) को कोई लाभ नही है।

यह भी पढ़े.. LIC Policy2021: हर दिन 200 का निवेश कर पा सकते है 17 लाख, यहां देखें पूरी डिटेल्स

विवेक त्रिपाठी ने अपनी शिकायत रेल मंत्री के साथ ही प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO Office), आईआरसीटीसी की सीएमडी रजनी हसिया एवं चीफ विजिलेंस कमिशन कार्यालय को भी भेजी है जिस से इन सभी अनियमितताओं पर अंकुश लगाया जा सके एवं दोषियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही हो।

MP News: विवेक त्रिपाठी ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, IRCTC को लेकर मांगी यह जानकारी MP News: विवेक त्रिपाठी ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, IRCTC को लेकर मांगी यह जानकारी MP News: विवेक त्रिपाठी ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, IRCTC को लेकर मांगी यह जानकारी MP News: विवेक त्रिपाठी ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, IRCTC को लेकर मांगी यह जानकारी MP News: विवेक त्रिपाठी ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, IRCTC को लेकर मांगी यह जानकारी MP News: विवेक त्रिपाठी ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, IRCTC को लेकर मांगी यह जानकारी MP News: विवेक त्रिपाठी ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, IRCTC को लेकर मांगी यह जानकारी