MPPSC Exam 2024 : युवाओं के लिए जरूरी खबर, जनवरी से नवंबर तक 10 परीक्षाएं होंगी आयोजित, जानें परीक्षा के नाम और तारीख

MPPSC 2024

MPPSC Exam Calendar 2024 : शासकीय सेवा में जाने का अवसर तलाश रहे युवाओं के लिए ये खबर बहुत काम की है, परीक्षाओं की तैयारी कर रहे शिक्षित युवाओं के लिए मप्र लोक सेवा आयोग नए साल में यानि 2024 में जनवरी से नवंबर तक 10 परीक्षाएं आयोजित करने वाला है, जिसका कैलेण्डर एमपीपीएससी ने जारी कर दिया है।

आपको याद दिला दें कि मप्र लोक सेवा आयोग ने 6 अक्टूबर को संशोधित परीक्षा कार्यक्रम जारी किया था जिसमें 15 परीक्षाओं की तारीख और अन्य डिटेल थे जो उनकी वेबसाईट पर अभी भी उपलब्ध हैं, इस परीक्षा कार्यक्रम में अक्टूबर 2023  से नवंबर 2024 तक की परीक्षाओं की डिटेल है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....