एमपी के वरिष्ठ नेता मोहन सिंह बुंदेला का निधन, समर्थकों में शोक की लहर

MP's-senior-leader-Mohan-Singh-Bundela-passes-away

धार।

मध्य प्रदेश के धार के पूर्व विधायक मोहन सिंह बुंदेला का आज बुधवार सुबह निधन हो गया । बताया जा रहा है बुंदेला कई महिनों से बीमार चल रहे थे और उन्हें इंदौर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इलाज के बाद कल ही उन्हें वापस धार लाया गया था।जहां आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। निधन की खबर लगते ही नेताओं का उनके घर पहुंचने का सिलसिला शुरु हो गया है। समर्थकों और प्रदेश में शोक की लहर छा गई है।उनका अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा।

बता दे कि बुंदेला एक सहकारिता नेता के तौर पर जाने जाते थे।वे सहकारिता के क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण पदों पर रहे। इसके अलावा भी वे कई अन्य पदों पर रहे।  मध्य प्रदेश राज्य विपणन संघ के अध्यक्ष जैसे महत्वपूर्ण पद पर भी उन्होंने दायित्व निभाया था। धार नगर पालिका अध्यक्ष से लेकर जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष भी रहे।  बुंदेला का कांग्रेस की राजनीति में एक महत्वपूर्ण प्रभाव था, कांग्रेस में बुंदेला गुट का अपना अलग ही अस्तित्व था।बताया जाता है कि निष्काषित होने के बाद उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और दो हजार समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल होने की बात कही थी, लेकिन शामिल नही हुए।

शिवराज और कमलनाथ ने किया शोक व्यक्त

सीएम कमलनाथ ने उन्हें ट्वीटर के माध्यम से श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए कहा है कि धार के पूर्व विधायक मोहन सिंह बुंदेला के दुखद निधन पर परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ।ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो, स्नेहीजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे। वही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा है कि धार के लोकप्रिय नेता मोहन सिंह बुंदेला के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूँ। विनम्र श्रद्धांजलि!