आचार संहिता उल्लंघन : गाड़ी में हूटर और पार्टी का झंडा लगाकर पहुंचे BJP सांसद, जब्त

mps-vehicle-seized-hooter-in-the-cart-party-flag-and-sticker-in-madhypradesh

भोपाल/सीधी

लोकसभा चुनाव से पहले एक के बाद एक आचार संहिता उल्लंघन के मामले सामने आ रहे है। अब ताजा मामला सीधी से सामने आया है यहां उम्मीदवार के नामांकन के दौरान भाजपा सांसद गाड़ी में हूटर, पार्टी का झंडा, स्टीकर लगा कर पहुंचे। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गाड़ी जब्त कर ली है और ड्राइवर को गिरफ्तार किया । बता दे कि सुप्रीम कोर्ट  पहले ही नेताओं की गाड़ियों में लाल बत्ती, हूटर पर पाबंदी लगा चुकी है।

जानकारी के अनुसार,  सोमवार को सीधी-सिंगरौली से वर्तमान सांसद और उम्मीदवार रीति पाठक अपना नामांकन दाखिल करने पहुंची थी। उनके साथ यूपी के राज्यसभा सांसद रामसकल वैश्य, सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ल  और कई भाजपा नेता भी पहुंचे।।इस दौरान जहां केदारनाथ शुक्ल की तबियत बिगड़ गई वही आचार संहिता उल्लंघन का भी मामला सामने आ गया है। इस दौरान यूपी सांसद वैश्य की गाड़ी में हूटर, पार्टी का झंडा, स्टीकर लगा हुआ था जिसके बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले में ये गाड़ी जब्त कर ली है और ड्राइवर को गिरफ्तार किया है।

नामांकन के दौरान विधायक की तबीयत बिगड़ी

वही सोमवार को नामांकन के दौरान रीती पाठक के साथ आए सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ल की तबियत अचानक खराब हो गई, जिससे उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया। इस दौरान उनके साथ क्षेत्र के विधायक शामिल रहे। चिकित्सकों द्वारा रक्तचाप असमान्य होने की बात कही।फिलहाल उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है।

आचार संहिता उल्लंघन : गाड़ी में हूटर और पार्टी का झंडा लगाकर पहुंचे BJP सांसद, जब्त