महिला बीमा कर्मचारी से घर में घुसकर एमआर ने की छेडख़ानी, गिरफ्तार

rape with minor

भोपाल। अयोध्या नगर थाना इलाके में मेडिकल रिप्रजेंटेटिव (एमआर) ने दोस्त की पत्नी से घर में घुसकर छेडख़ानी कर दी। पीडि़ता एक निजी कार शो रूम में वाहनों का बीमा करने का कार्य करती है। मामले में पुलिस ने मनचले को गिरफ्तार कर लिया है। आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां से कोर्ट के आदेश पर आरोपी को जेल भेजा जा सकता है।

पुलिस के अनुसार अयोध्या बायपास स्थित एक कवर्ड कैंपस कॉलोनी में 26 वर्षीय पीडि़ता रहती है। वह मूल रूप से होशंगाबाद की निवासी है और करीब डेढ़ साल पहले उसकी शादी हुई है। आरोपी एमआर, राम शर्मा महिला के पति का दोस्त है। जिसे फरियादिया भाई मानती है। यही कारण है कि आरोपी का उसके घर आना जाना था। मंगलवार की रात करीब सवा आठ बजे मनचला पीडि़ता के घर कोल्ड्रिंक देने के बहाने से गया था। जहां उसने महिला को अकेला पाकर उसके साथ में अश्लील हरकतें कर डाली। पीडि़ता द्वारा शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसके बाद में महिला ने वारदात की जानकारी पति को दी। पति उसे लेकर थाने पहुंचा और प्रकरण दर्ज करा दिया। पुलिस ने बीती रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

– बीएससी की छात्रा से पड़ोसी ने की छेडख़ानी

कोहेफिजा थाना इलाका स्थित करबला रोड पर 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी रहती है। वह निजी कॉलेज में बीएससी प्रथत वर्ष की पढ़ाई कर रही है। वहीं आरोपी नरेश अहिरवार उसके घर के पड़ोस में रहता है। कल कॉलेज से लौटते समय आरोपी ने लड़की का पीछा किया। उसके साथ में अश्लील हरकतें की। विरोध करने पर धमकी दी और फरार हो गया। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने छेड़छाड़, पास्को एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है। इधर, नजीराबाद पुलिस ने कस्बा में रहने वाली 40 वर्षीय महिला की शिकायत पर पड़ोसी रामरत्न तंवर पर छेडख़ानी और धमकाने का प्रकरण दर्ज किया है।