नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष पर बलात्कार का आरोप, मामला दर्ज

3971
-Municipal-corporation-leader-accused-of-rape-case-filed

भोपाल। नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता मोहम्मद सगीर के खिलाफ कोहेफिजा पुलिस ने एक विवाहिता की शिकायत पर बलात्कार की एफआईआर दर्ज कर ली है। अरोप है कि महिला को उसकी झुग्गी पक्की कराने के नाम पर सगीर ने अपने एक सहोगी की मदद से कर्बला पंप हाउस बुलाया था। वहां उसके साथ में कार के अंदर ज्यादती की गई है। शिकायत करने के एवज में उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद में डरा धमकाकर महिला के साथ में कई बार ज्यादती की गई।

पुलिस के अनुसार 35 वर्षीय पीडि़ता ऐशबाग की रहने वाली है। वह गृहणी है, जबकि उसका पति ऑटो चालक है। अर्जुन नगर झुग्गी बस्ती में उसकी एक कच्ची झुग्गी थी। जिसे पूर्व में तुड़वा दिया गया था। महिला ने पुलिस को बताया कि एक अपे्रल 2016 में पहली बार आरोपी बासित नाई ने उसे झांसा दिया कि वार्ड 43 के पार्षद मोहम्मद सगीर पक्की झुग्गी और पट्टे बंटवा रहे हैं। वह उसे सगीर से मिलाकर झुग्गी का पट्टा दिला देगा। महिला आरोपी बासित के झांसे में आ गई। फिर बासित उसे अपनी एक्टिवा पर बैठाकर वीआईपी रोड स्थित कर्बला पंप हाउस ले गया। जहां सगीर पहले से मौजूद थे। उन्होंने महिला को एक कमरे में बुलासा और वहां उनसे कुछ बातचीत कर तस्तावेज लिए। इसके बाद में बाहर कार में बैठने को कहा। पीछे से सगीर भी कार में पहुंचे और रेप किया। इसके बाद में डरा धमकाकर बीती 4 मार्च तक अलग-अलग स्थानों पर बुलाकर कई बार ज्यादती की।

पीडि़ता ने पिछले दिनों मामले की शिकायत जहांगीराबाद थाने में की थी। आरोप है कि सगीर ने राजनैतिक रासूख के चलते महिला पर दबाव बनाकर प्रकरण दर्ज होने से रुकवा दिया था। इसके बाद में उसने शिकायती आवेदन कोहेफिजा थाने में दिया। कल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना कि जांच के बाद में सगीर की गिरफ्तारी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here