शक के चलते दामाद ने ससुर को उतारा मौत के घाट, चाकू से किए तबाड़तोड़ वार

murder-in-bhopal

भोपाल। परिवारिक विवाद के बाद में एक पत्नी अपने मायके में रहने लगी। पति को संदेह था कि उसका ससुर पत्नी को भड़काता है। इसी संदेह के चलते आरोपी ने आज सुबह ससुर को घर बुलाया। वहां अपनी बूड़ी मां के सामने ही ससुर के सीने, गले पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची कोहेफिजा पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की पड़ताल शुरू की गई गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है। 

एएसपी मनु व्यास के अनुसार मृतक श्याम श्रीवास्तव (63) मोटर मैकेनिक था और शाहजहांनाबाद में रहता था। उसकी बेटी मनीषा श्रीवास्तव से आरोपी गजेंद्र यादव ने की थी। गजेंद्र लालघांटी नेवरी मंदिर के पास में स्थित दुर्गा कॉलोनी में बूड़ी मां के साथ रहता है तथा मैकेनिक है। गजेंद्र की पत्नी पिछले दिनों पति से विवाद के बाद में अपने मायके में रहने लगी थी। आरोपी गजेंद्र को संदे था कि ससुर उसकी पत्नी को भड़काता है, जिस कारण वह नहीं लौट रही है। आज सुबह करीब 8:30 बजे आरोपी ने ससुर को लाइट सुधवाने के बहाने से घर बुलाया था। यहां उसने चाकू से गोदकर ससुर की हत्या कर दी। वारदात के बाद में आरोपी मौके से फरार हो गया है। शव को कब्जे में ले लिया गया है। एफएसएल की टीम से स्पॉट मुआएना कराने के बाद में बॉडी को पीएम के लिए रवाना कर दिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। 

– बेटी से लव मैरिज करने से नाराज रहता था श्याम

35 वर्षीय गजेंद्र ने श्याम की बेटी से लव मैरिज की थी। आरोपी और मृतक पुराने परिचित थे। लव मैरिज के बाद में दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी। वहीं शादी के कुछ ही समय बाद में पति और पत्नी में आए दिन विवाद होने लगे थे। जिसके बाद में पत्नी मनीषा शाहजहांनाबाद स्थित मकान में पति से अलग रहने लगी थी।