नरोत्तम का दिग्विजय पर हमला, बोले-भगवा को आतंकवाद बताते हैं लेकिन JMB और HUT पर सवाल नहीं उठाते

Atul Saxena
Published on -

MP News : मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राज्य सभा सदस्य दिग्विजय सिंह पर  बाद हमला किया है, उन्होंने कहा कि भगवा को आतंकवाद बताने वाले , जाकिर नाइक को शांति दूत बताने वाल एडिग्विजय सिंह कभी JMB और HUT के आतंकवादियों पर कोई सवाल नहीं उठाते,समाज को तोड़ने का इनका कुत्सित प्रयास मध्य प्रदेश में नहीं चलेगा।

दिग्विजय सिंह पर किया करारा प्रहार 

एक सवाल के जवाब में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह कभी भगवा पर सवाल उठाते हैं भगवा को आतंकवाद बताते हैं, जाकिर नाइक को शांति दूत बताते हैं, हिंदुत्व और हिन्दू पर सवाल उठाते हैं लेकिन क्या इन्होने कभी JMB पर सवाल उठाये, अभी HUT के आतंकवादी पकडे गए  कभी इन पर सवाल उठाये, आप सनातन और हिन्दू पर ही सवाल क्यों उठाते हो , ये जानबूझकर लोगों की आत्मा को ठेस पहुँचाना और समाज को तोड़ने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है लेकिन ये मध्य प्रदेश में नहीं चलेगा।

आतंकी के परिवार के बयान पर दिग्विजय से मांगा जवाब 

जाकिर नाइक के भाषण सुनकर HUT के सदस्य सौरभ ने धर्म परिवर्तन करने का निर्णय लिया था, ये उनका परिवार कह रहा है, इस सवाल का जवाब देते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अब इसका जबाव तो जाकिर नाइक को शांति दूत कहने वाले दिग्विजय सिंह को देना चाहिए।

कांग्रेस द्वारा बजरंगबली को धन्यवाद देने पर लिया आड़े हाथ

नरोत्तम ने कहा कि कांग्रेस बजरंगबली का राजनीतिकरण कर रही है, गांधी परिवार के दामाद रॉबर्ट वाड्रा कह रहे थे कि बजरंगबली और हनुमानजी दोनों अलग अलग हैं और आज यह धन्यवाद देने जा रहे हैं, रॉबर्ट वाड्रा क्या राहुल गांधी हैं।

राजस्थान में कांग्रेस के हालात पर किया पलटवार  

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कर्नाटक के परिणाम आए हैं, वहां नाटक शुरू हो गया, राजस्थान की स्थिति सबके सामने है और छत्तीसगढ़ में हर रोज मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के बीच ऐसी स्थितियां देखने को मिल रही हैं, जहां भी इनकी सरकार बनती है वहां इस तरह के नाटक शुरू हो जाते हैं उन्हें जनता से किसी प्रकार का कोई सरोकार नहीं रहता, कांग्रेस गुटों में बंट जाती है।

दिग्विजय और कमल नाथ की उम्र पर किया तंज 

मप्र कांग्रेस द्वारा कार्यकर्ताओं को पहचान पत्र दिए जाने के फैसले पर नरोत्तम ने तंज कसते हुए कहा कि दोनों नेता उम्रदराज हो गए हैं, दोनों ही 75 पार कर गए हैं, कार्यकर्ताओं को नाम से पहचान नहीं पाते इसीलिए शायद पहचान पत्र जारी करने की जरूरत पड़ रही है।

केरला स्टोरी एक साथ देखेगी कैबिनेट 

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जो जिहादी लव को हथियार बनाते है उसके लिए एमपी ने कानून बनाया है, लेकिन फिल्म द केरला स्टोरी जो जिहाद पर ही आधारित है  इसको देखने के बाद कई नए एंगल, विषय वस्तु, समीकरण ध्यान में आएंगे , ध्यान आकर्षित होगा इसलिए पूरी कैबिनेट आज एक साथ फिल्म देखने जाएगी ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ....पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News