कमलनाथ के बयान पर नरोत्तम का पलटवार

भोपाल।

सागर में मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर दिए गए बयान को लेकर सियासत गरमा गई है। सागर में रविवार को एक सार्वजनिक सभा में बोलते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कहा था कि देश चलाने और मुंह चलाने मे फर्क है। उन्होंने मोदी पर किसानों, नौजवानों और देश की आर्थिक स्थिति को लेकर हमला करते हुए कहा था कि मोदी समस्याओं को निपटाने की बजाय राष्ट्रवाद और सीएए जैसी बातें करने लगते हैं।

भाजपा के विधायक और प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कमलनाथ खुद के गिरेबान में झांके। राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के 10 दिन में कर्जा माफी के वादे को अभी तक पूरा नहीं कर पाए ,यह मुंह चलाने का प्रत्यक्ष उदाहरण है। नौजवानों को 4000 रू बेरोजगारी भत्ता न मिलना, कन्यादान योजना का बंद होना और प्रदेश की खराब होती आर्थिक स्थिति मुंह चलाने का ही परिणाम है।

इससे उलट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छह माह में छह छक्के मारे हैं। मोदी ने कहा कि 370 खत्म होगी, खत्म हो गई। मोदी ने कहा कि ट्रिपल तलाक खत्म होगा, खत्म हो गया। मोदी ने कहा सीएए लागू होगा ,लागू हो गया। ये सब बातें बताती हैं कि मोदी जब मुंह से कुछ बोलते हैं वह सब कुछ अमली जामा पहनता है। जबकि कमलनाथ को केवल और केवल हीरो हीरोइन के कार्यक्रम कराने और इन सब पर पैसा लुटाने से फुर्सत नहीं।