नरोत्तम बोले देश विरोधियों से कनेक्शन साफ करें कांग्रेस

भोपाल। दिल्ली विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश के भाजपा नेताओं की एंट्री से सियासी सरगर्मियां बढ़ गई हैं। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को सत्ता में बाहर करने के लिए भाजपा पूरी ताकत लगा रही है। इसी के चलते प्रदेश के दिग्गज भाजपा नेता दिल्ली में प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रहे हैं। प्रदेश के कद्दावर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी दिल्ली में कमान संभाल रखी है। वह लगातार भाजपा प्रत्याशी के समर्न में रैली और प्रचार कर रहे हैं।

पूर्व मंत्री और वर्तमान में भाजपा के विधायक नरोत्तम मिश्रा भी इन दिनों दिल्ली के दौरे पर हैं । सोमवार को नरोत्तम ने चार सभाओ को संबोधित करते हुए कांग्रेस और केजरीवाल दोनों पर हमला बोला । पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया द्वारा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल के खाते में 77 रू लाख जमा करने के ऊपर नरोत्तम ने सवाल किया कि कपिल सिब्बल को यह साफ करना चाहिए कि उन्हें यह पैसा किस लिये दिया गया। नरोत्तम ने कहा कि देश के हित में बने कानून के विरोध में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया जैसी संस्थाओं के नाम जो पैसा गया है उसका कांग्रेस से कनेक्शन भी साफ होना चाहिए।

केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब सर्जिकल स्ट्राइक जैसे देश हित के निर्णय होते हैं तब केजरीवाल सबूत मांगते हैं। मोदी सरकार की तारीफ करते हुए नरोत्तम ने कहा कि जब से मोदी प्रधानमंत्री पद पर आसीन हुए हैं, दिल्ली और देश के विभिन्न हिस्सों में होने वाले बम के धमाके शांत हो गए हैं ।देश तेजी के साथ प्रगति और विकास के पथ पर बढ़ रहा है लेकिन कांग्रेस और केजरीवाल जैसे लोग शाहीन बाग मानसिकता को प्रोत्साहित कर रहे हैं।