नरोत्तम मिश्रा का कमल नाथ पर हमला, बोले- लोकतंत्र का अपमान करना उन्हें अच्छा लगता है

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने नेता प्रतिपक्ष कमल नाथ (Kamal Nath) पर जवाबी हमला करते हुए कहा है कि कमल नाथ एक महीने में चार बार सोनिया गांधी की चौखट पर जाते हैं लेकिन 4 घंटे विधानसभा में नहीं बैठते और फिर विधानसभा की कार्यवाही को बकवास कहते हैं, ये लोकतंत्र का अपमान है और लोकतंत्र का अपमान करना उन्हें अच्छा लगता है।

प्रदेश सरकार के गृह मंत्री एवं सरकार के प्रवक्ता डॉ नरोत्तम मिश्रा (HM Dr Narottam Mishra) ने मीडिया से नियमित ब्रीफिंग में कमल नाथ के बयान को पीड़ादाई बताया। उन्होंने कहा कि पिछले एक महीने चार बार सोनिया गांधी की चौखट पर जाने वाले, लम्बे समय तक केंद्रीय मंत्री, संसदीय कार्य मंत्री, मुख्यमंत्री, नेता प्रतिपक्ष रहने वाले कमल नाथ यदि विधानसभा की कार्यवाही को बकवास बताएँगे तो इसे ज्यादा चिंतनीय बात क्या होगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....